UDAIPUR udaipur news

हिन्दुस्तान ज़िंक के जीईटी आवासीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में रक्तदान शिविर का आयोजन समाज से जुड़ने की सीख के साथ 68 इंजीनियरों ने किया स्वैच्छिक रक्तदान

हिन्दुस्तान ज़िंक के जीईटी आवासीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में रक्तदान शिविर का आयोजन
समाज से जुड़ने की सीख के साथ 68 इंजीनियरों ने किया स्वैच्छिक रक्तदान

हिन्दुस्तान ज़िंक बेस्ट इंजीनियर के साथ अच्छा इंसान बनने का भी अवसर भी प्रदान करता है इसी भावना के तहत् कंपनी में जीईटी के रूप में चयनित 68 युवा इंजीनियरों ने स्वैच्छिक रक्तदान किया। निजी विश्वविद्यालय में इस रक्तदान शिविर को आरएनटी मेडिकल काॅलेज के सहयोग से आयोजित किया गया।
हिन्दुस्तान ज़िंक द्वारा नव चयनित इंजीनियरों को कार्पोरेट और बिजनेस के साथ साथ आवासीय प्रशिक्षण के दौरान अन्य गतिविधियां जैसे योग, खेल एवं व्यवहारिक प्रशिक्षण, आर्ट ऑफ़ लिविंग, सीएसआर, फाईन डायनिंग सीखाया जाता है । इसके साथ ही उन्हें समाज में बेहतर बनने और समाज के प्रति उत्तरदायित्व भी सिखाया जा रहा है जिसकें अन्तर्गत स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का अयोजन किया गया ताकि वें किसी न किसी रूप में जरूरतमंद व्यक्तियों की मदद कर सकें एवं इन्हें रक्तदान के महत्व की जानकारी भी मिल सकें। इस शिविर में हिन्दुस्तान ज़िंक के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ सलमा शाह, चिकित्सक डाॅ सुरेश मेघवाल, सह उपाध्यक्ष संजय शर्मा, कार्यक्रम संचालक एवं हेड कार्पोरेट लर्निंग एण्ड स्किल डेवलपमेंट रवि गुप्ता, आरएनटी मेडिकल काॅलेज से डाॅ भागचंद रेगर एवं उनकी टीम उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *